मिर्जापुर में प्रेमी युगल ने लगायी फांसी

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 02:36:44 PM
Mirzapur boyfriend hanged

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के कछवा क्षेत्र ने पारिवारिक कलह और तानो से ऊब कर गुरूवार को एक प्रेमी युगल ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि नारायणपुर गांव निवासी कक्षा 11 की छात्रा नंदिनी का प्रेम प्रसंग पडोस में रहने वाले सोनू नामक एक युवक से था। सोनू पुणे में नौकरी करता था और कुछ दिन पूर्व घर आया था। 

उन्होने बताया कि प्रेमी युगल दो दिन पहले घर से भाग गया था। दोनो के परिजन उनकी खोजबीन कर रहे थे। आज दोनों को शव गांव के बाहर स्थित एक बिजली के खम्भे से लटके मिले। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार परिजनो और ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा और पडोसी युवक के परिजनो में प्रेम प्रसंग को लेकर आये दिन कलह होती थी जबकि गांव में उन्हे फब्तियों का सामना करना पडता था। संभवत: इसी से ऊबकर उन्होने आत्महत्या का रास्ता चुना। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.