विधायक के पुत्र की सड़क हादसे मे मौत

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 09:28:26 AM
MLA's son dies in road accident

जयपुर। राजस्थान के बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ के भारतीय जनता पार्टी के विधायक किशनराम के पुत्र जीवराज की कल देर रात सडक़ हादसे में मौत हो गयी।

हादसे में गंभीर रूप से धायल विधायक पुत्र को श्रीडुगरगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुये रात को ही बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस के अनुसार विधायक पुत्र कल रात लगभग साढे ग्यारह बजे अपनी कार से श्रीडुंगरगढ़ आ रहे थे तभी सिखवाल कॉलोनी के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे कार पलट गयी ओर उसमें सवार जीवराज उछल कर सडक़ पर गिर गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने तुंरत उन्हें संभाला और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

विधायक पुत्र की हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। हादसे में मृत जीवराज का शव पोस्टमार्टम के लिये सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है जहां आज उसका पोस्टमार्टम होगा। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.