मोदी सरकार CRPF जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी: अमित शाह

Samachar Jagat | Monday, 18 Feb 2019 07:14:59 PM
Modi government will not let the sacrifice of CRPF soldiers in vain: Amit Shah

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में शिकस्त मिलने के बाद पहली बार आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आए। जयपुर में अमित शाह ने शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश, 45 शहीद जवानोंके परिवार के साथ चट्टान की तरह खडा है। भाजपा की नरेंद्र मोदी सरकर इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। इनकी शहादत का उचित जवाब सेना द्वारा दिया जाएगा। इसके बाद अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद को जवाब देने की जितनी राजनीतिक इच्छा शक्ति मोदी जी में है, उतनी विश्व के किसी नेता में नहीं है। सेना को मजबूत करना, आधुनिक बनाना, जवानों को हथियार देना ये सभी चीजों पर भाजपा सरकार ने अच्छे कामों की शुरूआत की है। 

अमित शाह ने शक्ति सम्मेलन में कहा कि बीजेपी सरकार ने मजबूत नीति के साथ आतंकवाद को जवाब देने की शुरूआत की है और इसमें सफलता प्राप्त की है। शाह ने कहा कि राजस्थान के विस चुनाव में कांग्रेस की जीत जरूर हुई है। लेकिन भाजपा की हार नहीं हुई है। हमने यहां अपना बेहतर स्थान बना रखा है। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम कांग्रेस से दो—दो हाथ करके राजस्थान में कमल के निशान का झंडा सबसे ऊंचा करके रहेंगे। शाह ने कहा कि बीजेपी ने कभी पराजय से निराश होती है,न कभी जीत का अहंकार रखती है। हम सेवा भाव से कार्य करने वाले दल है। हमारा लक्ष्य सत्ता पाना नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करना है। 


अमित शाह ने कहा कि 16 राज्यों में सरकार है। पार्टी का विस्तार कई नए क्षेत्रों में हुआ है। उत्तर के साथ नॉर्थ ईस्ट पर भी हमें जीत मिली है। अब आगे उडीसा और बंगाल में भी बीजेपी का झंडा लहराएगा। जयपुर एयरपोर्ट पर शाह का पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, वसुंधरा राजे, सांसद रामचरण बोहरा, जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनकी आगवानी की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.