मोबाइल पर वीडियो देखने पर पड़ी थी मां की डांट, तो 14 वर्षीेय लड़की ने उठाया ये बडा कदम 

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jan 2019 08:04:45 PM
Mother scolding was watching video on mobile

मुंबई। मोबाइल पर वीडियो देखने को लेकर मां की डांट से आहत होकर कथित रूप से खुदकुशी की कोशिश करने वाली नाबालिग लड़की की मुंबई के एक अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि मध्य मुंबई के भोईवाडा की रहने वाली इस लड़की ने तीन दिन तक मौत से जद्दोजहद की। 

फिर से तेज हुए सोने के दाम, आभूषण विक्रेताओं की बढ़ी मांग, जानिए आज की कीमत

पुलिस ने नाबालिग होने की वजह से लड़की का नाम नहीं बताया। परिवार के अनुसार, लड़की फोन से चिपकी रहती थी और वीडियो देखने के साथ-साथ वीडियो भी अपलोड भी किया करती थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले बृहस्पतिवार को उसकी मां ने हर वक्त मोबाइल पर वीडियो देखने के लिए उसे डांट लगाई थी।

इन्दिरा नूई हो सकती हैं विश्वबैंक के प्रमुख पद की दावेदार, व्हाइट हाउस कर रहा हैं विचार

मां की डांट के बाद वह काफी आहत हो गई और बाथरूम में चली गई। जब बहुत देर तक वह बाहर नहीं आई तो परिवार के सदस्यों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया। वह उन्हें छत से लटकी मिली। उसकी सांसे चल रही थीं। अधिकारी ने बताया कि उसे फौरन सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने रविवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले की तहकीकात जारी है।

आखिर में इमरान हा​शमी का बेटा अयान ने जीती कैंसर से जंग, शेयर की इमोशनल पोस्ट

कॉफी विद करन के कारण हार्दिक पांड्या को लगा एक और बड़ा झटका, जानिए...

धोनी की तारीफों के गावस्कर ने बांधे पुल, कहीं ये बड़ी बड़ी बातें...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.