सडक़ हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत, चार घायल

Samachar Jagat | Thursday, 16 May 2019 10:58:29 AM
Motorcycle rider dies in road accident, four injured

छपरा।  बिहार में सारण जिले के मांझी-बरौली मुख्य मार्ग पर मदनसाठ गांव के समीप आज एक सडक़ हादसे में युवक की मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि उत्तर प्रदेश के बलिया में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कुछ लोग कार से अपने घर जनता बाजार वापस लौट रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। हालांकि, हादसे के कारण कार भी अनियंत्रित होकर सडक़ के किनारे खड्ड में पलट गई जिससे वाहन में सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। 

Rawat Public School

सूत्रों ने बताया कि मृतक मोटरसाइकिल सवार की पहचान मखदूमगंज गांव निवासी सोनू साह के रूप में की गई हैं। सूचना मिलने के बाद पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दुर्घटनाग्रस्त कार से अंग्रेजी शराब एवं बियर की बोतलें बरामद की गयी हैं। घायल युवकों का इलाज एकमा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। एजेंसी

परमाणु समझौते से जुड़ा रहे ईरान: पुतिन

पुलवामा में मुठभेड़, दो सुरक्षाकर्मियों सहित तीन घायल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.