मुंबई एटीएस भी करेगी ISIS एजेंट जमील से जयपुर में पूछताछ, आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 11:50:36 AM
मुंबई एटीएस भी करेगी ISIS एजेंट जमील से जयपुर में पूछताछ, आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

जयपुर। मुंबई के पालघर में मिले 12 किलो आरडीएक्स से कनेक्शन जुड़ने पर अब मुंबई एटीएस भी आईएसआईएस एजेंट जमील अहमद से पूछताछ करने जयपुर आएगी। वहीं जमील की रिमांड अवधि खत्म होने पर एटीएस उसे गुरूवार को कोर्ट में पेश कर आगे की पूछताछ के लिए रिमांड लेगी। 

एटीएस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली से जमील के जब्त लैपटॉप व अन्य उपकरणों की रिपोर्ट में काफी गोपनीय बातें मालूम हुई है। रिपेार्ट में जमील की कई लोगों से आईएसआईएस संगठन को लेकर बातचीत है जिसमें वह लोगों को संपर्क बढ़ाने व रुपए पहुंचाने जैसी बातचीत है। हालांकि अभी दिल्ली से पूरी रिपोर्ट आना बाकि है। 

पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही उसके नेटवर्क व दुबई से कनेक्शन के बारे में पता लग पाएगा। इसके अलावा एनआईए व आईबी की टीम जमील से पूछताछ पूरी कर वापस लौट गई है अब आगे की पूछताछ के लिए मुंबई की एटीएस टीम आएगी। एटीएस का दावा हैं कि जमील के नेटवर्क में दिल्ली व मुंबई के कुछ लोग भी शामिल है।

उसके लैपटॉप से मिली रिपोर्ट में उन लोगों के बारे में एटीएस को पता लगा है। वह लोग अभी सुरक्षा एंजेसियों की पकड़ से बाहर है। अब एटीएस ने उन लोगों को गिरफ्त में लेने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.