जयपुरः बैंक PO एग्जाम में रिश्तेदार की जगह परीक्षा देते 'मुन्नाभाई' अरेस्ट

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 12:15:57 PM
जयपुरः बैंक PO एग्जाम में रिश्तेदार की जगह परीक्षा देते 'मुन्नाभाई' अरेस्ट

जयपुर। राजधानी जयपुर हरमाडा थाना पुलिस ने रविवार को बैंक पीओ की परीक्षा में नकल करते एक परीक्षार्थी को गिरफ्तार किया है। पुलिस युवक से पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस ने बताया कि राजकुमार मीणा (28) काला खोह सिकंदरा दौसा का रहने वाला है। 

रविवार को हरमाडा स्थित सेंटर बालाजी इंजिनियरिंग कॉलेज में बैंक पीओ की परीक्षा थी। जिसमें एक परीक्षार्थी बार-बार बाहर आ-जा रहा था, जिसे देखकर शंका होने पर जांच की गई। जो परीक्षार्थी दरबसिंह मीणा की जगह परीक्षा देते मिला। पुलिस ने फर्जी परीक्षार्थी राजकुमार मीणा को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने बताया कि राजकुमार 20 हजार रुपए के लिए अपने रिश्तेदार दरब सिंह मीणा के स्थान पर परीक्षा देने के लिए बैठा था। लेकिन कॉलेज प्रशासन की तत्परता से पकड़ा गया, परीक्षा समन्वयक संदीप सिंह देवंदा की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करके दरब सिंह की तलाश शुरू करी। पुलिस राजकुमार से पूछताछ कर रही है कि पहले वह कितने एग्जाम दे चुका है। 

ऐसे पकड़ा गया मुन्नाभाई
इस बार बैंक पीओ की परीक्षा में समाप्ती के बाद भी सभी परीक्षार्थियों को अपना थम इंप्रेशन देना था। एग्जाम खत्म होते समय जब थम इंप्रेशन लेने लगे तो राजकुमार कमरे से उठकर बाथरूम करने गया। शक होने पर परीक्षक उसके पीछे-पीछे गया जहां से राजकुमार पकड़ा गया। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.