पांच साल की मासूम बच्ची दुष्कर्म के बाद की थी हत्या और अब

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 05:17:09 PM
Murder after innocent rape case: lawyers refuse to lobby for accused

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में पांच साल की एक मासूम के साथ वहशियाना तरीके से दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या करने के मामले में स्थानीय लोगों सहित वकिलों में आक्रोश है। इस मामले को देखते हुए आक्रोशित स्थानीय वकीलों ने आरोपी की पैरवी करने से इंकार कर दिया है। मंडीदीप थाना इलाके में छह दिन पहले हुए इस मामले में गौहरगंज अदालत के वकीलों ने एक बैठक में यह फैसला किया।

कॉलेज जा रही छात्रा को रास्ते में रोक व्यक्ति ने उसके साथ किया ये

स्थानीय वकील उबेश उल्लाह खान ने बताया कि सभी वकीलों ने सहमति से इस बारे में फैसला किया है कि कोई भी वकील आरोपी की केस में पैरवी नहीं करेगा। उधर इस बैठक में फैसला लिया गया है कि आरोपी के लिए अदालत से फांसी की सजा की मांग की जाएगी। गौरतलब है कि रायसेन जिले के मंडीदीप में 13 अगस्त की शाम को पांच साल की एक मासूम बच्ची लापता हो गई थी।

प्रेम प्रसंग को लेकर दलित व्यक्ति की बेरहमी से हत्या

जब बच्ची देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन जब बच्ची का कही पता नहीं चला तो अगले दिन उसके परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई। उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो मासूम का शव जंगल से बरामद किया गया।

घर से भागकर शादी के करने के लिए युवती ने किया मना तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

बच्ची का शव मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदिग्धों से पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ के दौरान बच्ची के एक करीबी रिश्तेदार ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने जंगल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म कर उसके ही कपड़ों से उसका गला दबा दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मामला सामने आने के बाद वकिलों ने भी आरोपी की पैरवी करने से इंकार कर दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.