भूमि विवाद में सगे भाई की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 08:30:01 PM
Murder in land dispute bihar

मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थाना क्षेत्र में भूमि विवाद को लेकर छह भाईयों ने मिलकर सगे भाई की आज दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि घंगटी गांव निवासी जगदीश सिंह सात भाई हैं और वह अन्य भाईयों से भूमि विवाद को लेकर अलग रह रहे थे। वर्ष 1998 में सिंह की पुत्री की हत्या कर दी गयी थी जिसमें उन्होंने अपने छह भाईयों को आरोपी बनाया था। इस हत्याकांड के मुख्य गवाह भी जगदीश सिंह ही थे। 
सूत्रों ने बताया कि सिंह की पुत्री की हत्या भी भूमि विवाद को लेकर ही कर दी गयी थी। इस मामले में

उनके छह भाईयों को गिरफ्तार किया गया था और न्यायालय से सभी जमानत पर रिहा हुये थे। पुलिस के अनुसार सिंह के छह भाई ने मुख्य गवाह को ही खत्म करने का निर्णय लिया और दोपहर में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। 

इस सिलसिले में उनके छह भाईयों के खिलाफ संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.