नाभा जेल से फरार गैंगस्टर के दो साथी गंगानगर में पकड़े, अन्य के पाकिस्तान भागने की आशंका

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 03:28:33 PM
नाभा जेल से फरार गैंगस्टर के दो साथी गंगानगर में पकड़े, अन्य के पाकिस्तान भागने की आशंका

श्रीगंगानगर। पंजाब के नाभा जेल से भागे गैंगस्टर में से एक गुरूप्रीत सिंह सेखो के दो दोस्तों को पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस की सहायता से हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस को पहले खबर लगी थी कि जेल से फरार गुरूप्रीत सिंह सेखो यहां छिपा हुआ है।

पक्की सूचना के बाद जब पुलिस कार्रवाई करने पहुंची तो गुरूप्रीत सेखों की बजाय उसके दो साथी गुरूप्रीत सिंह बरार और अंग्रेज सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाभा जेल से भागे पांच बदमाशों की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरूप्रीत सिंह सेखो गंगानगर में अपने रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था। जब पुलिस यहां पहुंची तो गुरूप्रीत सिंह सेखो के दोस्त मिले जिनमें से एक का नाम भी गुरू प्रीत सिंह ही था। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि पटियाला जिले के नाभा में कड़ी सुरक्षा वाली जेल में रविवार को कुछ सशस्त्र व्यक्तियों ने हमला किया जहां से छह कैदियों- हरमिंदर सिंह मिन्टू, कश्मीर सिंह, अमनदीप धोतियां, विकी गौंदर, गुरप्रीत सेखों और नीता देओल को मुक्त करा लिया था। इनमें से हरमिंदर सिंह मिन्टू और कश्मीर सिंह खालिस्तान आतंकवादी (केएलएफ) जबकि अमनदीप धोतियां, विकी गौंदर, गुरप्रीत सेखों और नीता देओल गैंगस्टर हैं।

आपको बता दें कि खालिस्तान लिब्रेशन फ्रंट के मुखिया हरमिंदर सिंह मिंटू को पंजाब पुलिस ने दिल्ली से 28 नवम्बर के दिन गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है लेकिन अभी फरार अन्य साथियों की तलाश जारी है। उधर पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के इन खूंखार अपराधियों को भगाने के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने की आशंका जताए जाने के बाद यह माना जा रहा है कि मिंटू के पकड़े जाने के बाद अन्य अपराधी सीमा पार कर पाकिस्तान जा सकते हैं।

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से सटी भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा से पाकिस्तान जाने की आशंका को देखते हुए सीमा सुरक्षा बल ने चौकसी बढ़ा दी है। बल के जवान सीमा से सटे गांवों में भी संदिग्ध लोगों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.