पुलिस पर फायरिंग कर गैंगस्टर आनंदपाल को भगाने वाला इनामी साथी श्रीवल्लभ डीडवाना से अरेस्ट...अब बचा केवल 'सरगना'

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 03:39:30 PM
nagaur police arrest shri vallabh prized fellow of escaped gangster anandapala 

जयपुर। पुलिस पर हमला कर फरार हुये कुख्यात बदमाश आनंदपाल का एक और इनामी साथी श्रीवल्लभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बीते एक साल से भी अधिक समय से फरार चल रहे आनंदपाल के इस साथी को नागौर पुलिस की टीम ने डीडवाना के समीप आज तड़के गिरफतार किया गया। उन्होंने बताया कि इस पर एक लाख रूपये का ईनाम घोषित था। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि इसकी गिरफ्तारी से कुख्यात आनंदपाल भी अब जल्द ही पुलिस की पकड़ में आ जायेगा।

उन्होंने बताया कि कुख्यात अपराधी आनंदपाल के साथ फरार हुये तीन में से दो अपराधी पुलिस की गिरफत में आ गये है और अब केवल आनंदपाल ही फरार है जिसे शीघ्र ही पकड़ लिया जायेगा। 

नागौर के पुलिस अधीक्षक परिस अनिल देशमुख ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने अलग अलग टीमें दो दिन से डीडवाना में तलाशी अभियान चला रही थी। इस बीच पुलिस को जसवंतगढ के पास एक संदिग्ध व्यक्ति के होने की जानकारी मिली। इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा जिस पर उसका पीछा कर उसे दबोच लिया गया। 

उन्होंने बताया कि फरारी के दौरान श्रीवल्लभ ने आनंदपाल के साथ कुछ समय तक राजस्थान में रहने के बाद उत्तर प्रदेश, हिरयाणा और गुजरात में समय फरारी काटी। पुलिस से बचने एवं अपनी पहचान छिपाने के लिये वह प्राय: रेल या बस से सफर करता था। वल्लभ हाल ही में यह दिल्ली होता हुआ सुजानगढ़ व जसवंतगढ़ आया था जिसकी सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि सजायाफ्ता इस अपराधी के खिलाफ बीकानेर जेल में फायरिंग करने और जीवन गोदारा केस में भी स्थाई वारंट पहले से ही जारी किये हुये थे।

उल्लेखनीय है कि 3 सितम्बर 2015 को कोर्ट के पेशी पर ले जाते समय कुख्यात बदमाश आनंदपाल, सुभाष मुंड और श्रीवल्ल्भ पुलिस पर गोलीबारी कर फरार हो गये थे। इनमें से सुभाष को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

ईनामी बदमाश श्रीवल्लभ से पूछताछ में आनंद पाल के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की भी संभावना बताई जा रही है, पुलिस द्वारा आज श्रीवल्लभ को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे रिमांड पर ले लिया गया आनंदपाल मामले में पूछताछ के लिए 100 की टीम भी श्री वल्लभ को लेकर जाएगी जिससे आनंदपाल रोज के भाई रुपेंद्र पाल के बारे में पूछताछ की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.