विधायक की महिला विरोधी टिप्पणी पर फडणवीस की चुप्पी को लेकर राकांपा, कांग्रेस ने उठाया सवाल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 09:41:16 AM
NCP, Congress raised questions about Fadnavis silence on legislator anti-female remarks

मुंबई। बीजेपी के एक विधायक द्बारा इस हफ्ते की शुरूआत में की गई महिला विरोधी टिप्पणी पर मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की चुप्पी को लेकर राकांपा ने शुक्रवार को सवाल उठाया। विधायक ने कहा था कि लड़कों को शादी में मदद करने के लिये वह लड़कियों को अगवा कर लेंगे।

BIRTHDAY SPECIAL: अपनी दिलकश आवाज से करोड़ों दिल पर राज करने वाली आशा भोंसले ने की थी 16 की उम्र में शादी

विपक्षी पार्टी ने फडणवीस से पूछा कि क्या विधायक की इस मंशा को सत्तारूढ़ बीजेपी  की मौन स्वीकृति मिली हुई है। राकांपा ने अपने '56 इंच के सीना वालों को 56 सवाल’ अभियान के तहत ये सवाल किया। केन्द्र में नरेन्द्र मोदी सरकार को निशाना बनाने के लिये बृहस्पतिवार को पार्टी ने यह अभियान शुरू किया था।

6 साल के फिल्मी करियर में कभी सुई धागा जैसी फिल्म में काम नहीं किया : वरूण धवन

महाराष्ट्र राकांपा प्रमुख जयंत पाटिल एवं पार्टी नेता अजित पवार, सुप्रिया सुले, धनंजय मुंडे, नवाब मलिक एवं अन्य ने इस अभियान के तहत ट्विटर पर सवाल किए। इन नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विधायक राम कदम के इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मीशा के अलावा इस बेबी बॉय के माता-पिता भी है शाहिद-मीरा, घर आया नन्हा मेहमान

क्या इसका मतलब यह समझा जाए कि राम कदम की इस मंशा में भाजपा की मौन स्वीकृति है? कदम ने हालांकि इस पर माफी मांग ली है लेकिन वे अपनी इस बात पर भी कायम रहे कि राजनीतिक विरोधियों ने उनकी टिप्पणी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

फडणवीस पर हमला बोलते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस के महासचिव सचिन सावंत ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री का जानबूझकर इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहना निंदनीय है और यह उनके पद की 'गरिमा’ के अनुकूल नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.