कार से हुए सड़क हादसे में आया नया मोड़: पुलिस ने रेस्तरां मालिक के बड़े बेटे को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2019 12:46:44 PM
New turn in road accident caused by car: Police arrested elder son of restaurant owner

कोलकाता। कोलकाता में एक रेस्तरां चेन के मालिक के बेटे की कार से हुई दुर्घटना के मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया। पुलिस ने बताया कि उसने रेस्तरां मालिक के बड़े बेटे को गिरफ्तार किया है जो असल में कार चला रहा था। इससे पहले पुलिस ने रेस्तरां मालिक के छोटे बेटे को गिरफ्तार किया था।

इसी कार से शनिवार तडक़े हादसा हुआ था जिसमें दो बांग्लादेशियों की मौत हुई थी। आरोपी के मामा ने घटना के बाद उसे दुबई भगाने में मदद की थी। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस आयुक्त मुरलीधर शर्मा ने बताया कि जगुआर का मेकेनिकल परीक्षण करने के बाद अधिकारियों को पता चला कि उन्होंने रविवार को जिस शख्स को गिरफ्तार किया था वह हादसे के वक्त कार में ही सवार नहीं था।

शर्मा ने पत्रकारों से कहा कि मेकेनिकल परीक्षण के दौरान कार की प्रणाली से मिले डेटा से पता चला कि उसका बड़ा भाई कार चला रहा था। वह अपने मामा की मदद से दुबई भाग गया था। उसके मामा को भी आज गिरफ्तार कर लिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.