नौकरी का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह के नौ सदस्य मुरादाबाद से गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 02:04:55 PM
Nine members of the gang who threw job fraud by Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद पुलिस ने मझौला क्षेत्र से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित मित्तल ने यहां बताया कि मझौला क्षेत्र से पुलिस ने पीड़तिों की शिकायत पर नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के दो कारों पर सवार नौ सदस्यों दिल्ली निवासी प्रशांत कुमार, संभल निवासी अब्दुल रउफ, गोरखपुर निवासी विनोद यादव, कानपुर निवासी पुष्पेंद्र, लखनऊ निवासी जोगेश्वर यादव, रविन्द्र कुमार चौहान, सोनेलाल तथा संजू कुमार के अलावा संभल निवासी अवनीश कुमार को गिरफ्तार किया।

पकड़े गये ठगों के के पास कारों के अलावा 32 फर्जी ड्राईभवग लाईसेंस, चौदह महंगे मोबाइल,छह फर्जी नियुक्ति पत्र तथा एक लाख पांच हजार की नकदी बरामद की गई है। 

पूछताछ पर उन्होंने बताया कि उनके चार अन्य साथी हिमांशु, अभिषेक, अजय कुमार तथा सरोज मौर्य कहीं चले गए हैं। वे लोग फर्जी डीएल और नौकरी दिलाने का झांसा देकर लोगों से रुपया ठगने का काम करते हैं। गिरफ्तार ठगों को जेल भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.