बंगलादेश में सडक़ हादसों में नौ लोग मरे

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 06:18:15 AM
Nine people die in road accidents in Bangladesh

ढाका। बंगलादेश में शनिवार को अलग-अलग सडक़ हादसों में नौ लोगों की मौत हो गयी तथा 12 अन्य घायल हो गये। 

पुलिस के मुताबिक चट्टोग्राम के केरानीहाट इलाके में बस और मिनीबस की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी और सात अन्य घायल हो गये। मृतकों के नाम अब्दुर रज्जाक (35) और नसरीन सुल्ताना (28) है। 

नारायणगंज के ढाकेश्वरी इलाके में एक बस से कुचलकर ऑटोरिक्शा चालक और उसमें सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान चालक मोनिर हुसैन (30) और मबूब आलम (29) के रुप में की गई है। घटना के बाद बस चालक वाहन के साथ फरार हो गया। 

चपैनवाबगंज में दो अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुकुरिया इलाके में सडक़ पार कर रही महिला को एक ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक चालक और उसका सहायक फरार हो गये लेकिन पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। इस बीच बिनोदपुर के कालीगंज इलाके में एक ट्राली ने नाबालिग सुमैया खातून को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

पुलिस ने बताया कि बोगुरा के गाबटोली इलाके में मिनी बस और ऑटो रिक्शा की आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये। सिराजगंज के हातीकुमरुल इलाके में ढाका-राजशाही राजमार्ग पर एक बस के टक्कर मारने से मोटरसाइकिल सवार सानोवर हुसैन घायल हो गया और उसकी पत्नी मोनिजा खातुन की मौत हो गयी। 

पुलिस ने बस को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.