राजस्थान में तीन सडक़ हादसों में पांच महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 03:19:31 PM
Nine people, including five women, died in road accidents in Rajasthan

जयपुर।  राजस्थान में तीन अलग अलग सडक़ हादसों में पांच महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 32 अन्य लोग घायल हो गये। जयपुर ग्रामीण के पनियाला थाना क्षेत्र में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को रायली गांव के पास टेगोर कालेज के सामने एक पिकअप और ट्रक की भिडंत में पिकअप में सवार तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि 22 अन्य लोग घायल हो गये। 

पुलिस जांच अधिकारी किशन लाल ने बताया कि पिकअप में सवार रायली गांव निवासी सभी लोग तीये की बैठक से वापस गांव लौट रहे थे। टैगोर कालेज के पास पिकअप की ट्रक से भिडंत हो गई जिससे पिकअप में सवार पप्पूड़ी देवी, मूर्ति देवी, विमला देवी और लेखराज की मौत हो गई जबकि 22 अन्य लोग घायल हो गये। चार गंभीर घायलों को जयपुर के सवाई मान सिंह चिकित्सालय में भेजा गया है। 

इसके अलावा गोबिन्दगढ थाना क्षेत्र में एक निजी बस के टिगरिया मोड के पास एक जीप के पास पलट जाने से दो लोगो की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गये। थानाध्यक्ष पृथ्वीपाल सिंह ने बताया कि खेजरोली से चौंमू जा रही एक निजी बस निवाना गांव के बस स्टेंड पर एक जीप के पास पलटगई जिससे कानाराम मीणा :25:, प्रहलाज सहाय मीणा :40: की मौत हो गई जबकि दस अन्य लोग घायल हो गये। घायलों को चौंमू के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

एक अन्य सडक हादसे में रेनवाल थाना क्षेत्र में गुरूवार शाम ईटावा गांव के पास बाइक सवार तीन भाई बहनों को एक कार ने टक्कर मार दी जिससे संदीप जाट :15: की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी दो बहनों नीतू जाट :18: और ममता जाट :18: की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। फिलहाल इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.