हापुड़ में भीषण सड़क हादसे में नौ बरातियों की मौत, 18 घायल

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2019 09:52:06 AM
Nine people killed, 18 injured in road accident in Hapur

हापुड़। उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के हाफिजपुर क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में नौ बारातियों की मृत्यु हो गई जबकि 18 घायल हो गए। मृतकों में अधिकांश बच्चे हैंं। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धौलाना क्षेत्र के सालेपुर कोटला निवासी मेहरबान की पुत्री गुलफशा की रविवार को शादी थी।

मेरठ जिले के नंगला गांव से बारात आई थी। शादी के बाद बारातियों को लेकर देर रात करीब 11 बजे पिकअप वाहन में सवार बाराती वापस गांव लौट रहे थे। बुलंदशहर मार्ग पर सादिकपुर गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन पलट गया और नौ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। 

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे । उन्होंने बताया कि घायलों को हापुड़ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। हादसा इतना भीषण था कि कई शव सड़क पर ही पड़े थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.