नीतीश ने मोहम्मद असरारुल हक कासमी के निधन पर शोक व्यक्त किया

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 10:21:11 AM
Nitish condoles the demise of Mohammad Aasarul Haque Kasami

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज किशनगंज के सांसद मोहम्मद असरारुल हक कासमी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ कराये जाने की घोषणा की।


कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि सांसद मोहम्मद असरारुल हक कासमी राजनीति में अपनी सुचिता और सरल हृदय के लिए जाने जाते थे। सामाजिक कार्यो में उनकी गहरी अभिरुचि थी और वे अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। उन्होंने कहा कि किशनगंज में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की स्थापना में उनका अहम योगदान था। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके निधन से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि सांसद मोहम्मद असरारुल हक कासमी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति तथा उनके परिजनों एवं समर्थकों से दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार के किशनगंज से सांसद कासमी का नयी दिल्ली में आज तडक़े दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.