सरकरी स्तर पर जनती की राहत के कोई कदम नहीं उठाए : पायलट

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 09:17:24 PM
सरकरी स्तर पर जनती की राहत के कोई कदम नहीं उठाए : पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि नोटबंदी लागू हुए 20 दिन हो चुके हैं। लेकिन जनता की समस्याओं का निदान कर उसे राहत देने के लिए सरकार के स्तर पर कोई कदम नहीं उठाए जा रहे है।

पायलट ने कहा कि पूरे देश में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में प्रत्येक तबका सरकार द्वारा घोषित नोटबंदी से आीत है और कई लोग तनाव में आकर अपनी जान गंवा चुके है, खाने पीने की चीजों के दाम आसमान छू रहे है।

एक बयान में पायलट ने कहा कि सरकार की इस घोर अनदेखी से जनता को निजात दिलाने के संदर्भ में कांग्रेस की ओर से कल राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह से मिलकर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा जायेगा जिसमें कांग्रेस की ओर से सुझाव प्रस्तुत कर जनता को जल्द से जल्द राहत दिलाने की मांग की जाएगी।

उन्होंने बताया कि 8 नवम्बर से केन्द्र सरकार द्वारा नोट बंदी लागू की गई, जिसके परिणाम स्वरूप आम जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण भाजपा सरकार का आर्थिक व प्रशासनिक प्रबंधन पूरी तरह से विफल रहा है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि जनता बैंकों के बाहर कतारों में खडी रहने के बावजूद पैसा नहीं मिलने से निराश होकर लौट रही हैं। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.