नोएडा : लूटपाट के मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 24 Jun 2019 02:08:23 PM
Noida: Fugitive prima facie arrested in the case of robbery

नोएडा। नोएडा के शाहबेरी गांव में एक दंपति को उनके घर पर बंधक बनाकर डकैती करने के मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को थाना बिसरख पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनके छह साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Rawat Public School

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बताया कि बदमाशों ने एक मई को गांव शाहबेरी में रहने वाले एक बुजुर्ग दंपति के घर पर धावा बोलकर उन्हें बंधक बनाकर लूटपाट की थी। मामले में फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके छह साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

उन्होंने बताया, ‘‘घटना में शामिल भोला और सल्लू ऊर्फ सलमान फरार चल रहे थे। इनकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर द्वारा इनाम घोषित किया गया था।’’

थाना प्रभारी ने बताया, ‘‘सोमवार को थाना बिसरख पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से एक देसी तमंचा, एक चाकू तथा बुजुर्ग दंपति के घर से लूटे गये सोने के जेवरात बरामद किए हैं।’’ उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ के दौरान लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.