नोट के लिए रार, गार्ड ने राइफल निकाली

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 08:08:44 AM
नोट के लिए रार, गार्ड ने राइफल निकाली

रायपुर। नोटबंदी के सातवें दिन जनता के सब्र का बांध टूट गया। मंगलवार की दोपहर राजधानी के जम्मू एंड कश्मीर बैंक में विवाद बढऩे पर गार्ड की राइफल कंधों से उतरकर हाथों में आ गई। नोट खत्म होने के चलते बैंक मैनेजर और लोगों के बीच काफी बहस हुई। मामला हालांकि शांत करा लिया गया। गोलबाजार थाना अंतर्गत लालगंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की जम्मू एंड कश्मीर बैंक शाखा में विवाद हो गया। सुबह से लाइन में लगे लोगों से कहा गया कि बैंक में पैसा खत्म हो गया है तो बाहर खड़े लोगों ने गाली-गलौज कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

भीड़ ने जबरदस्ती बैंक में घुसने की कोशिश की तो गार्ड ने लोगों को दरवाजे पर ही रोक लिया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हंगामा मचाने वालों ने बैंक मैनेजर को बाहर बुलाने की मांग की और जैसे ही मैनेजर बाहर आए उनसे विवाद करने लगे। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बैंक के गार्ड को बंदूक ताननी पड़ी।

घटना के संबंध में जब बैंक के ब्रांच हेड पवन धर से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि कुछ लोग गेट पर हंगामा कर रहे थे, जिन्हें बैंक के सुरक्षागार्ड ने बाहर किया। ब्रांच हेड ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। गोलबाजार थाना टीआई संदीप चंद्राकर ने बताया कि दोपहर में बैंक मैनेजर से झूमाझटकी की सूचना पर थाना से स्टाफ गया था, पैसे नहीं होने पर हंगामा की बात थी, हालात पर काबू पा लिया गया।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.