मंहगाई जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने को कर दी नोटबंदी

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 11:02:33 AM
मंहगाई जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने को कर दी नोटबंदी

आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के पुराने नोट बंद करने के फैसले से देश के आम नागरिकों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं, विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे है। समाजवादी पार्टी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि नोटबंदी का यह फैसला जनता का ध्यान महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुददों से भटकाने के लिए उठाया गया है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने का ढिंढोरा पीटा था, मगर न जाने किस कारण से पीएम का ऐलान ठंडे बस्ते में चला गया।

केंद्र सरकार द्वारा 500 व 1000 के नोट बंद करने से सबसे ज्यादा बेहाल आम आदमी हुआ है। बिना किसी दूरगामी रणनीतिक सोच के सरकार के इस फैसले से महज जनता का ध्यान महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से भटकाया गया है। यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में हुए विकास कार्यो से घबराकर केंद्र सरकार ने चुनाव के पहले इस तरह का जनविरोधी निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा कि 23 नवंबर को गाजीपुर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के स्वागत में जनपद से पार्टी के लोग गाजीपुर पहुंचेंगे। इसकी व्यापक तैयारियां हो रही है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.