आतंकियों की गोली का जवाब अब बम से देता है भारत : रघुवर

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2019 10:42:32 AM
now India's answer to the terrorists by bombs: Raghuvar

गोड्डा। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने केंद्र की पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की व्यवस्था पर आतंकवादियों की मेहमाननवाजी करने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला भारत अब आतंकियों की गोली का जवाब बम से देता है।

दास ने यहां गोड्डा जिले की विकास योजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास तथा परिसंपत्ति वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि पांच साल पहले तक आतंकवादियों की मेहमाननवाजी की जाती थी लेकिन अब आतंकी की गोली का जवाब बम से दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पुलवामा की घटना के बाद भारत ने पाकिस्तान को उसके घर में घुस कर मारा और आतंकवाद के खिलाफ अपनी स्थिति को स्पष्ट कर दिया। इसके बावजूद कुछ लोग इस कार्य पर प्रश्नचिह्न लगा रहें हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत आज निर्णायक मोड़ पर खड़ा है। झारखंड के साथ-साथ पूरे देश को विकसित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत को बेहतर नेतृत्व मिला है और वह विश्वगुरु एवं आर्थिक महाशक्ति बनने की दिशा में अग्रसर है।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.