ओडिशा की किशोरी ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 02:47:34 PM
Odisha teenager registers rape case

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 20 में ओडिशा की रहने वाली एक किशोरी ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मूल रूप से ओडिशा प्रांत की रहने वाली किशोरी, एक एनजीओ को नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बदहवास हालत में मिली थी।

उन्होंने बताया कि किशोरी ने एनजीओ को बताया कि उसके गांव का ही रहने वाला दीपक दिल्ली में नौकरी दिलाने के बहाने 26 मार्च 2019 को उसे यहां लेकर आया और नोएडा के सेक्टर 27 में एक किराए के मकान में उसे रखा। उन्होंने बताया कि किशोरी का आरोप है कि दीपक ने उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया। वह किसी तरह से उसके चंगुल से छूट कर भागने में कामयाब रही और नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई।

चौहान ने बताया कि एनजीओ की कार्यकर्ता को वह बदहवास अवस्था में मिली। सामाजिक संस्था के कार्यकर्ताओं ने उसकी काउंसलिग कराई तथा उसका मेडिकल कराया। एनजीओ की शिकायत पर पहले दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया लेकिन घटनास्थल नोएडा होने की वजह से बाद में मुकदमा स्थानांतरित होकर नोएडा आया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.