एक लाख रुपए की रिश्वत लेते अधिकारी और सहायक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 11:56:05 AM
Officer and assistant arrested for taking bribe of one lakh rupees

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने नगर एवं ग्राम निवेश विभाग के अधिकारी और सहायक को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक मनीष शर्मा ने शुक्रवार को यहाँ बताया कि ब्यूरो की टीम ने बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर में कार्रवाई कर नगर एवं ग्राम निवेश विभाग के प्रभारी उप संचालक देवेश कुमार बघेल और सहायक ग्रेड-तीन अब्दुल रऊफ खान को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

शर्मा ने बताया कि कोंडागांव जिले के निवासी लेख राम देवांगन की कोण्डागांव में लगभग 4.5 एकड़ भूमि है। देवांगन इस भूमि में आवासीय कॉलोनी का निर्माण कर रहा था। 

देवांगन ने इसके लिए स्वीकृत अभिन्यास के नवीनीकरण के लिए आवेदन दिया था। जब उसने जगदलपुर में नगर एवं ग्राम निवेश विभाग से संपर्क किया तब बघेल और रऊफ खान ने देवांगन से दो लाख रुपए मांगे। बाद में अधिकारी और सहायक एक लाख रुपए लेने के लिए तैयार हो गए।

अधिकारी ने बताया कि देवांगन ने इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो से की। इसके बाद ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को बघेल और खान को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.