सडक़ हादसे में एक की मौत, आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया हमला

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 04:05:16 PM
One killed in road accident, angry people attacked police

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 80 पर बुधवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी। कहलगांव अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक का नाम अजीत कुमार (17) है जो कि पीरपैंती थाना अंतर्गत कुचबन्ना गांव का निवासी था।

उन्होंने बताया कि इस हादसे के विरोध में सडक़ जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाने गई पुलिस पर उग्र लोगों ने हमला कर दिया जिसमें पीरपैती के अंचल आरक्षी निरीक्षक कुणाल आनंद चक्रवर्ती समेत कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए।

अहमद ने बताया कि गंभीर रूप से घायल अधिकारी को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। बाकी अन्य पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए पीरपैंती रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अहमद ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को छोडक़र फरार हो गया। पुलिस द्वारा ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.