ट्रक के बाइक को ठोकर मारने से एक की मौत, एक घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2019 09:50:40 AM
One killed, one injured by stumbling a truck bike

दुमका। झारखंड के दुमका जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के निकट भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर आज ट्रक के बाइक को ठोकर मारने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले में जरमुंडी थाना क्षेत्र के मटकारा गांव का सोनालाल मरांडी रविवार को रामगढ थाना क्षेत्र के बुढीझिलवा गांव अपने ससुराल आया था। वह साले नरेश मुर्मू के साथ बाइक में पेट्रोल लेने लगला गांव आया था। दोनों तेल लेने के बाद गांव से नोनीहाट की ओर आ रहे थे तभी अमरपुर के पास दुमका की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक में पीछे से ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में सोनालाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नरेश घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

सूत्रों ने बताया कि घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भागलपुर-दुमका मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के समझाने के बाद जाम समाप्त कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दुमका सदर अस्पताल भेज दिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.