‘कार्टियर ट्रेवल विद स्टाइल कॉनकर्स द एलीगन्स’ कार्यक्रम आयोजित

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Feb 2019 12:52:37 PM
Organized 'Cartier Travel with Style Concours The Elygons' Event

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। कार्टियर ट्रेवल विद स्टाइल कॉनकर्स द एलीगन्स इवेंट इस बार रविवार को जयपुर के रामबाग पैलेस में आयोजित हुआ। इवेंट के इस एडिशन में कई श्रेणियों में क्लासिक कारें और मोटरसाइकिल्स का प्रदर्शन किया गया जिसमें 86 कारें और 26 मोटरसाइकिल्स शामिल रही।


मानवेंद्र सिंह बारवानी ‘ट्रेवल विद स्टाइल’ के क्यूरेटर के साथ पैबल बीच कॉनकर्स में जज की भूमिका में शामिल रहे। कार्टियर ट्रेवल विद स्टाइल के क्यूरेटर मानवेंद्र सिंह ने बताया कि हर संस्करण के साथ कार्टियर ट्रेवल विद स्टाइल को मिल रहा समर्थन उत्साहजनक है। 

पिछला संस्करण हमने मोतियों की धरती हैदराबाद में किया और उससे पहले दिल्ली और मुंबई भी जा चुके हैं। इस संस्करण के साथ हम महाराजाओं की भूमि भारत के गुलाबी शहर जयपुर में आए है जहां हम इस खास भारतीय आयोजन के जरिए भारतीय ऑटोमोटिव हेरिटेज को प्रोत्साहित किया गया। कार्टियर ट्रेवल विद स्टाइल कॉनकर्स द एलीगन्स फरवरी 2019, जयपुर के चीफ जज साइमन किड्सटन रहे। 

जो कि 1920 के दशक के ‘बेंटले बॉय’ कमांडर ग्लेन किड्सट्न के भतीजे हैं। उन्होंने लंदन में कोय्ज के ऑक्शन डिपार्टमेंट में अपना कैरियर शुरू किया और तीन साल तक वहां सेवाएं देते रहे। कार्यक्रम में श्रेणियां में ऑटोमोबाइल्स में प्री वॉर क्लासिक्स- वर्ष 1945 तक, प्री वॉर क्लासिक्स-यूराोपियन, प्री वॉर क्लासिक्स-अमेरिकन, प्री वॉर क्लासिक्स-यूराोपियन रोल्स रॉयस, प्री वॉर क्लासिक्स-ट्रांसर्पोटेशन, पोस्ट वॉर क्लासिक्स- वर्ष 1946 से 1965 तक आदि रही।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.