कवियों की एक पाठशाला ‘कविशाला’ का आयोजन

Samachar Jagat | Monday, 26 Jun 2017 11:15:02 AM
कवियों की एक पाठशाला ‘कविशाला’ का आयोजन

जयपुर। कवियों की एक पाठशाला कविशाला ने अपनी यात्रा एक साल पहले शुरू की थी, रविवार को कई पड़ावों को पार करते हुए यह यात्रा जयपुर सिटी पहुंची। जयपुर के महेशनगर में कविशाला की टीम ने एक मीटअप का आयोजन किया।

इस मौके पर कविशाला और राष्ट्रीय कवी संगम ने मिलकर कविताओं का कार्यक्रम आयोजित किया। कविशाला में 60 से अधिक युवा और नए कवियों शिरकत की। कार्यक्रम में राष्ट्रीय कवि संगम के प्रतिष्ठित कवियों ने उनका मार्गदर्शन किया।

इस अवसर पर कविशाला के फाउंडर अंकुर मिश्रा ने कहा कि कविशाला जिस उद्देश्य की पूर्ति के लिए निकला है वो समस्या केवल दिल्ली की नहीं है पूरे देश के साहित्य को इंटरनेट पर लाना होगा, इसके लिए कविशाला का हर शहर में होना जरूरी है।

कविशाला के फाउंडर अंकुर मिश्रा ने कविशाला की शुरुआत एक साल पहले दिल्ली से की थी, उन्होंने कविशाला डॉट इन का एक ऑनलाइन पोर्टल स्टार्ट किया, जिसमें नए और युवा कवि अपनी रचनाएं लोगो के साथ साझा कर सकते है साथ ही साथ आज से 6 माह पहले दिल्ली शहर से हर महीने मीटअप करने शुरू किए थे।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.