राजस्थान युवा यादव महासभा की और से रक्तदान शिविर का आयोजन

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 05:07:41 PM
Organizing Blood Donation Camp of Rajasthan Youth Yuva Mahasabha

जयपुर। रक्त दान जीवन का सबसे बड़ा दान होता है और इस ही सकल्प को ध्यान में रखते हुए आज   राजस्थान युवा यादव महासभा द्वारा चित्रकूट वैशाली नगर में जानकी दैवी मैरिज गार्डन में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया जहां बड़ी संख्या में युवाओं द्वारा रक्तदान किया गया।

घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की लूटकर की हत्या

रक्तदान करने वाले युवाओं को राजस्थान युवा यादव महासभा की और से स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और हमेशा रक्तदान करने का संकल्प दिलवाया गया रक्तदान शिविर में मीडिया ने भी अपना योगदान दिया साथ ही मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक की पहल की गयी।

शर्मनाक हरकत! छह वर्षीय बच्ची को खेत में ले जाकर किया ये घिनौना काम

रक्तदान करने के लिए सभी लोगों से ये अपील की हर युवा को समाज के हित के लिए ऐसे कार्य करने चाहिए । राराजस्थान युवा यादव महासभा अध्यक्ष महेन्द्र यादव के नेतृत्व मे आयोजित किया गया । इस अवसर पर ङाॅ राम गोपाल यादव ,जगरूप सिंह यादव, ओ.पी यादव  ए.ङी.एम,जसवंत यादव ,भूपेंद्र यादव राज्य सभा सासंद, ज्ञानचंद  यादव ,ओम प्रकाश चितौस्या सचिव राजस्थान यादव महासभा, सीता राम यादव सचिव जयपुर शहर कांग्रेस, सुरेश यादव,  राजस्थान युवा यादव महासभा, अशोक यादव ,बाबु सरपंच दादीया व यादव महासभा के व मुकेश यादव अन्य समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.