प्रवासी राजस्थानी देश विदेश में रोशन कर रहे है राज्य का नाम-भूपेश

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 10:44:35 AM
Overseas Rajasthan is lighting the country abroad - Name of the state - Bhupesh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री ममता भूपेश ने कहा है कि मुम्बई के प्रवासी राजस्थानी व्यवसाय के साथ सामाजिक सरोकारों द्वारा राजस्थान का नाम देश विदेश में रोशन कर रहे है और ऐसे व्यक्तियों को मैं सैल्यूट करती हूं। भूपेश आज मुम्बई के गोरेगांव में जयपुर प्रवासी संघ द्वारा आयोजित 13वें वार्षिकोत्सव को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि अपने व्यवसाय को मेहनत एवं लगन से ऊंचांइयों पर पहुंचाने वाले राजस्थानी प्रदेश के सिरमौर है।
 
उन्होंने कहा कि प्रवासी राजस्थानी अपने राज्य में भी उद्योग लगाये राज्य सरकार उन्हें हर संभव सहयोग देगी। उन्होंने प्रवासी राजस्थानियों के अपनी संस्कृति से जुड़े रहने पर उन्हें साधुवाद दिया। उन्होंने उद्योगपति एवं समाजसेवी नवरत्न कोठारी को जयपुर प्रवासी संघ की ओर से लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया। वार्षिकोत्सव समारोह को उद्यमी मोफतराज मुणोत तथा नवरतन कोठारी ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में जयपुर के क्रिकेट खिलाड़ी विवेक, फिल्म कलाकार शशी शर्मा, पत्रकार उरूक्रम शर्मा सहित अनेक व्यक्तियों को उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया।  एजेंसी


Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.