जयपुर सेंट्रल जेल में बंदियों ने की पाकिस्तानी कैदी की पीट-पीट कर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 04:47:38 PM
Pakistani prisoner beaten to death by prisoners in Jaipur Central jail

जयपुर। जयपुर सेंट्रल जेल में एक पाकिस्तानी कैदी की हत्या का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार जेल में बंद पाकिस्तानी कैदी की वहीं की जेल में बंद कैदियों ने हत्या कर दी। इसके बाद जेल प्रशासन में हडकंप मच गया। पुलिस के अनुसार इस हत्या में जेल में बंद तीन कैदियों का नाम सामने आ रहा है। जिनसे पूछताछ जारी है। तो वहीं बताया जा रहा है कि बैरक में पाकिस्तानी बंदी का वहीं अन्य कैदियों से झगडा हो गया था। इस मारपीट में पाकिस्तानी कैदी गंभीर रूप से घायल हो गया था। 

आपको बता दें कि अभी तक पाकिस्तानी कैदी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। तो वहीं अभी पुलिस अधिकारी इस घटाने के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे है। पुलिस के आला अधिकारी और लाल कोठी थाना जेल परिसर का मुआयना कर रहे है। लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश देखा जा सकता है। इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि कही इसके चलते तो पाकिस्तानी कैदी की हत्या की हो। लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

दरअसल, हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद और कई घायल हो गए। इस हमले के बाद से ही देश में पाकिस्तान के खिलाफ नफरत और आक्रोश देखा जा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.