पासवान की तरफ से अजमेर दरगाह में पेश की चादर

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 05:14:38 PM
Paswan's Sheet present of Ajmer Dargah

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अजमेर। केंद्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान की ओर से आज अजमेर स्थित महान सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती के 807वें सालाना उर्स के मौके पर ख्वाजा की दरगाह में चादर पेश की गई। लोक जनशक्ति पार्टी के नेता मोहम्मद सादिक खान ने पासवान की ओर से पवित्र मजार पर मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश कर देश में अमन, चैन, खुशहाली, शांति एवं भाईचारे की दुआ की।


चादर पेश करने के बाद खान ने पासवान का संदेश पढक़र सुनाया। पासवान ने अपने संदेश में कहा कि उन्हें खुशी है कि वह ख्वाजा साहब के 807वें सालाना उर्स पर चादर पेश कर रहे है। उन्होंने ख्वाजा साहब को भारत के महान आध्यात्मिक सूफी संत बताते हुए कहा कि उन्होंने मानवता के लिए सदैव काम किया। वह सौहार्दपूर्ण व्यवहार में विश्वास रखते थे। पीर फकीरों के चाहने वाले ख्वाजा साहब सदैव गरीबों के मददगार साबित हुए। उनकी शिक्षाएं आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा देती रहेगी। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.