रामदेव पहुंचे पटना, लालू को कराया योग

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 12:12:08 PM
रामदेव पहुंचे पटना, लालू को कराया योग

पटना। योग गुरु बाबा रामदेव शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना स्थित आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात कर हालचाल जाना। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद को योगाभ्यास भी कराया। इस दौरान बाबा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि लालू से नोटबंदी पर नहीं, बल्कि रोगबंदी पर चर्चा हुई। योग गुरु ने कहा, लालू देश की राजनीतिक धरोहर हैं और उनका स्वस्थ रहना देश की राजनीति के लिए जरूरी है।

आज रात 12 बजे से बंद होंगे 500 के पुराने नोट, जानें-अब कहां-कहां चलेंगे

रामदेव ने लालू प्रसाद से किसी भी रिश्तेदारी की बात से इनकार करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। यह सब मीडिया द्वारा फैलाया गया गॉसिप है। कुछ दिन पूर्व लालू के पुत्र व मंत्री तेज प्रताप यादव और बाबा रामदेव की भतीजी के विवाह की खबर मीडिया में आई थी।

Bhopal Gas Tragedy: अभी नहीं भरे जख्म, पीडि़तों में 10 गुना कैंसर

रामदेव ने कहा, मेरा पटना आने का मकसद राजनीतिक नहीं है। मैं पतंजलि के कार्यक्रम के सिलसिले में यहां आया। इसके बाद सुना कि लालू प्रसयाद की तबियत खराब है तो उनसे मिलने चला आया।

इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, शादी के बाद लिव-इन रिलेशन में रहना गैर कानूनी

राहुल ने पहली बार ली संसदीय दल की बैठक, PM को जमकर कोसा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.