देश में देशभक्ति का अपमान हो रहा है: मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 08:57:08 AM
Patriotism is being insulted in the country: Modi

बैरकपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जिस देश में देशभक्ति मजबूत हुई आज उसी देश में इसका अपमान किया जा रहा है। मोदी ने सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुये कहा कि पहले वाम मोर्चा और अब ‘दीदी’ के आंदोलनों ने जूट मिलों पर ताला लगा दिया है।

उन्होंने कहा कि ट्रेड यूनियनों में गुंडागर्दी ने जूट मिलों और किसानों को हाशिये पर पहुंचने के लिए मजबूर किया है। प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधते हुये कहा, ‘‘मंजूरी से लेकर प्रवेश तक लेागों को पैसे देने पड़ते है। जो लोग उनकी विचारधार से सहमत नहीं होते हैं उन्हें बाहर कर दिया जाता है।

उन्होंने कहा दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराधों से निपटने के लिए हमने कानून में जरूरी बदलाव किये हैं और अब इसमें मृत्युदंड का प्रावधान है। बंगाल सरकार इस तरह के मामलों से निपटने को लेकर गंभीर नहीं है इसलिए इस सरकार को एक सबक सिखाया जाना चाहिए।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.