बुलंदशहर की घटना के लिए जिम्मेदार लोग तत्काल हो गिरफ्तार :योगी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 11:41:39 AM
People responsible for the incident of Bulandshahr are arrested immediately: Yogi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर और लखनऊ में हुई घटनाओं पर नाराजगी जताते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए। सरकारी प्रवक्ता ने बुधवार को यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने मंगलवार देर रात गोरखपुर से लौटने के बाद अपने सरकारी आवास पर पुलिस और प्रशासनिक उच्चाधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने बुलंदशहर की घटना को गहरी साजिश का हिस्सा करार देते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के अधिकारियों को निर्देश दिए।

बैठक में योगी ने विशेष रुप से बुलंदशहर और लखनऊ की घटना पर नाराजगी जताई और इसके लिए जिम्मेदार लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया जाय। उन्होंने कहा कि भहसा फैलाने वालों से कड़ाई से निपटा जाए। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर घटना की गंभीरता से जांच की जाए और गोकशी में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने गोकशी से संबंध रखने वाले प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लोगों को अभियान चलाकर गिरफ्तार करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि यह बवाल बुलंदशहर में क्यों हुआ वहां एक बड़ा समारोह हो रहा था। पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाते हुए योगी ने कहा कि वहां गोकशी कब से चल रही थी। उन्होंने कहा कि जब 19 मार्च 2017 से अवैध बूचडख़ाने बंद कर दिए गए हैं तो यह अवैध काम कैसे हो रहा था। उन्होंने बुलंदशहर की घटना के मद्देन•ार प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों और जिला पुलिस प्रमुखों को निर्देश दिए कि जिन जिलों में इस तरह के अवैध काम होंगे, वहां के अधिकारी व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार होंगे। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.