झड़प में घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

Samachar Jagat | Sunday, 15 Apr 2018 10:15:07 AM
person injured in clash broke

श्रीनगर। मध्य कश्मीर के गांदेरबल जिले में इस माह की शुरुआत में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई झड़प में घायल एक व्यक्ति ने रविवार को यहां अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंगन के चत्तेरगुल इलाके में रहने वाला मोहम्मद आमिर लोन 3 अप्रैल को कंगन में हुए संघर्ष के दौरान घायल हो गया था।

उसने रविवार सुबह एसकेआईएमएस अस्पताल सोउरा में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि कंगन में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच हुए संघर्ष में लोन और एक अन्य युवक इरफान अहमद को 3 अप्रैल को घायल अवस्था में एसकेआईएमएस अस्पताल लाया गया था।

इलाके में एक दिन पहले हुए  संघर्ष के दौरान एक अन्य युवक गौहर अहमद राथेर घायल हो गया था और बाद में उसने दम तोड़ दिया। शोपियां और अनंतनाग जिलों में एक अप्रैल को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के दौरान मारे गए नागरिकों के विरोध में कई हिस्सों में प्रदर्शन की घटनाएं शुरू हो गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.