पुलिस और बाल कल्याण समिति की संयुक्त कार्रवाई में 68 युवतियों को होटल से कराया मुक्त

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 11:08:38 AM
Police and Child Welfare Committee jointly organized 68 women in the joint operation

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, यहां स्थानीय पुलिस और बाल कल्याण समिति की संयुक्त कार्रवाई में 68 युवतियों को होटल से मुक्त कराया। जानकारी के अनुसार मामला राजसमंद जिले के राजनगर थाना क्षेत्र बताया जा रहा है, यहां बुधवार को पुलिस और बाल ​कल्याण समिति की एक संयुक्त कार्रवाई में 68 युवतियों को एक होटल से मुक्त कराया गया। राजसंमद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पांच वर्ष से 16 वर्ष की आयु वर्ग की 68 युवतियों को आज एक होटल से मुक्त कराया गया है।

हैवानियत की सारी हदें पार, भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन का कर डाला बलात्कार

उन्होंने बताया कि नेपाल, छत्तीसगढ, बिहार और मध्य प्रदेश की रहने 68 युवतियों को राजनगर थाना क्षेत्र स्थित राजमहल होटल से मुक्त कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है कि क्या युवतियों का संबंध दाती महाराज आश्रम से है अथवा नहीं। बाल कल्याण समिति की सदस्य भावना पालीवाल ने बताया कि युवतियों को होटल में रखने वाली दस महिलाओं से युवतियों के बारे में पूछा गया तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पायीं।

चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण किया और कर दी यह घिनौनी हकरत कि...

उन्होंने बताया कि युवतियों से जब पूछा गया तो उन्होंने खुद को आध्यात्मिक विद्यार्थी बताया। उन्होंने कहा कि अब युवतियों के माता - पिता को बुलाकर उनसे बातचीत की जायेगी। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। बता दें अब तक यह साफ नहीं हुुआ की आखिर इतनी युवतियां यहां क्‍यों आई थी।

आईएनएक्स मीडिया मामला: अदालत ने चिदम्बरम को दी राहत,  सीबीआई ने मांगी हिरासत

बॉलीवुड दिग्‍गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ रेप का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

मंदसौर सामूहिक बलात्कार कांड : जल्द ही आईसीयू से बाहर आ सकती है पीडि़त बच्ची

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.