राजनांदगांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 04:09:57 PM
Police and Maoists encounter in Rajnandgaon

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में आज सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के बाद नक्सली महाराष्ट्र सीमा की ओर भाग गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने बताया कि आज सुबह महाराष्ट्र की सीमा से लगी बुकमरका पहाड़ी में पुलिस ने नक्सलियों के कैंप पर धावा बोला। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान नक्सलियों ने गोलीबारी के साथ तीन आईईडी विस्फोट भी किए। 

उन्होंने बताया कि पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली महाराष्ट्र के गढ़चिरौली की सीमा की ओर भाग निकले। कैंप से पुलिस ने देशी राकेट लांचर का सेल, एके 47 के खाली खोखे व अन्य सामग्री बरामद की। प्रदेश के दंतेवाड़ा जिले में कल नक्सलियों ने भारतीय जनता पार्टी विधायक भीमा मंडावी के काफिले पर हमला बोल कर विधायक समेत पांच लोगों की हत्या कर दी थी। छत्तीसगढ़ के बस्तर में कल कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान होना है। नक्सलियों ने मतदान के बहिष्कार की अपील की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.