पुलिस जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 12:13:58 PM
Police jawan killed himself, shot dead

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में जिला पुलिस बल के जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली है। 

Rawat Public School

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीजापुर जिला मुख्यालय में पुलिस लाईन के करीब अपने निवास में जिला बल के आरक्षक अनूप टोप्पो ने अपने एसएलआर राइफल से खुद को गोली मार ली है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब अनूप और उसके परिवार के सदस्य घर में थे तब अनूप ने खुद को गोली मार ली और घर में गोली चलने की आवाज सुनने के बाद घर के सदस्य वहाँ पहुंचे तब उन्हें घटना की जानकारी मिली। 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद परिवार के सदस्यों ने इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी तथा अनूप को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनूप दंतेवाड़ा जिले का निवासी था तथा वह बीजापुर पुलिस लाईन में तैनात था। 

उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि अनूप ने पारिवारिक विवाद के बाद यह कदम उठाया है। हालंकि घटना के कारणों के बारे में सही जानकारी जांच के बाद ही मिल सकेगी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.