हाॅकर की हत्या के बाद खौहनागोरियान इलाके में पुलिस का लाठीचार्ज, पुलिस के रवैया से नाराज राज्य सरकार ने थानाप्रभारी वीरेन्द्र सिंह को सस्पेड किया

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 10:28:31 AM
Police lathicharge in Khahunagorian area after hacker killing, angry with the attitude of the police, the state government suspended Thanaprabhari Virendra Singh

इंटरनेट डेस्क। जयपुर शहर के खोहनागोरियान इलाके की मदीना कॉलोनी में गुरूवार को अखबर बांटने वाले हॉकर मन्नूलाल वैष्णव की हत्या के बाद इलाके मं आतंक का माहौल छा गया।

गुस्साई भीड़ ने खोहनागोरियान थाने के बाहर मेन रोड पर जाम लगा कर मन्ननूलाल वैष्णव के हत्यारों को गिरफतार करने की मांग की गई।

इसके बाद स्थानीय  नागरिक को भाजपा के जनप्रतिनिधियों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर धरना-प्रदर्शन किया गया। वहां जमकर नारेबाजी की और मामले में लापरवाही बरतने वाले थानाप्रभारी वीरेंद्र सिंह को सस्पेंड करने की मांग की। जहां देर रात बाद थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया।

 
पूर्व संसदीय कार्य मंत्री कैलाश वर्मा और बस्सी से पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण मीणा भी खोहनागोरियान थाने पहुंच गए। इनके साथ स्थानीय भाजपा नेता और समाचार वितरक संघ जयपुर के संगठन महामंत्री अजय यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे।

इसके बाद भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी, किरोड़ीलाल मीणा, सांसद रामचरण बोहरा सहित अन्य नेता थाने पहुंचे। पीड़ित परिवार के लोगों का कहना था कि जिस व्यक्ति रफीक खान को गिरफ्तार किया गया है वह मानसिक रूप से कमजोर व्यक्ति है।  

जबकि उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। इसी के साथ आक्रोशित भीड़ की कवरेज कर रहे फोटोग्राफर और पत्रकरों के साथ भी पुलिस कर्मचारियों ने बदतमीजी की। निर्दोंष लोगों पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.