अपराधी को पकडने गयी पुलिस टीम के साथ मारपीट

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Oct 2019 03:43:09 PM
Police team goes to apprehend the criminal

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर शहर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र में एक आदतन अपराधी को पकडने गयी पुलिस टीम के साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। सूत्रों के अनुसार हिरणमगरी सेक्टर पांच में स्थित प्रभातनगर में हिस्ट्रीशीटर गुरदीप सिंह को जब पूछताछ के लिए हिरासत में लेने के लिए कल रात्रि थानाधिकारी हनुवंत सिंह और अन्य पुलिस कर्मी पहुँचे तो गुरदीप के परिजनों ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए पुलिस कर्मियों के साथ धक्कामुकी करते हुए मारपीट भी की।

इसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए हिस्ट्रीशीटर गुरदीप भसह को गाड़ी में बैठाया और थाने लेकर आई। पुलिस ने इस मामले में राज्यकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इधर क्षेत्र वासियों का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर को पकडऩे आये पुलिस कर्मियों का रवैया सही नही था। पुलिस कर्मियों ने गुरदीप के छोटे भाई पर बेवजह हाथ उठा दिया था जिससे अन्य परिजन आक्रोशित हो उठे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.