प्रद्युम्न हत्याकांड : सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 07:19:23 PM
Pradyumna massacre: Supreme court keeps decision safe

नई दिल्ली।  उच्चतम न्यायालय ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल की दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या मामले में पिंटो परिवार को मिली अंतरिम जमानत निरस्त करने संबंधी याचिका पर आज फैसला सुरक्षित रख लिया।

शराब के नशे में कलयुगी बेटे ने की मां-बाप की हत्या

न्यायमूर्ति आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली पीठ ने संबंधित पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया। न्यायालय इस मामले में 11 दिसम्बर को अपना फैसला सुनायेगा। न्यायमूर्ति गोयल ने कहा, हम अपना आदेश सुरक्षित रखते हैं। हम सोमवार को फैसला सुनायेंगे।

युवक को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

मृतक के पिता वरुण ठाकुर ने पिंटो परिवार के सदस्यों को पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय से मिली अंतरिम जमानत को खारिज करने का अनुरोध किया है।

तीन पाकिस्तानी समेत लश्कर ए तैयबा के आठ सदस्यों को आजीवन कारावास की सजा

याचिकाकर्ता की ओर से वकील सुशील टेकरीवाल ने दलील दी है कि रेयान इंटरनेशनल के मालिकों- अगस्टाइन पिंटो, उनकी पत्नी ग्रेस पिंटो और बेटे रेयान पिंटो - को जमानत देकर उच्च न्यायालय ने गलती की है।  गौरतलब है कि गत आठ सितम्बर की सुबह प्रद्युम्न की हत्या कर दी गयी थी।–एजेन्सी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.