लोकसभा चुनाव: प्रज्ञा ठाकुर ने जारी किया भोपाल के लिए संकल्प पत्र

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 12:57:31 PM
Pragya Thakur released the letter for Bhopal

भोपाल। मध्यप्रदेश की भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को भोपाल के लिए अपना विजन डॉक्युमेंट जारी करते हुए कहा कि वे अभी इसमें कुछ ही बिंदुओं को समाहित कर पाई हैं और सभी अहम मुद्दे इसमें शामिल नहीं हैं। ठाकुर के इस विजन डॉक्युमेंट को संकल्प पत्र का नाम दिया गया है।

Rawat Public School

इसे जारी करते हुए ठाकुर ने कहा कि बहुत प्रतीक्षा के बाद अंश मात्र विजन तैयार हो पाया, उसे जनता के समक्ष लाया गया है। सारे मुद्दे अभी इसमें नहीं आ पाए हैं। बच्चों, महिलाओं, रोजगार और भोपाल के विकास से जुड़े सभी पहलू पूरी तरह शामिल नहीं किए गए हैं। उन्होंने दावा किया कि आज शुभ मुहूर्त होने के चलते संकल्प पत्र को जारी किया गया।

सुप्रीम कोर्ट में बिना शर्त राहुल गांधी ने मांगी माफी, SC का गलत हवाला लेकर कहा था 'चौकीदार चोर है'

उन्होंने ये भी कहा कि आज से वे प्रचार के तरीके में बदलाव लाने वाली हैं। अब वे संसदीय क्षेत्र के अंदरूनी इलाकों में मोटरसाइकिल से जाकर जनसंपर्क करेंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोगों ने उनकी शारीरिक शक्ति को तोड़ दिया है और इसके चलते वे पैदल चल पाने में अक्षम हैं और इसीलिए वे मोटरसाइकिल से सड़कों पर चलेंगी।

भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिह भी इसके पहले भोपाल के लिए अपना विजन डॉक्युमेंट जारी कर चुके हैं। इस बारे में पूछे जाने पर ठाकुर ने कहा कि उनका संकल्प पत्र किसी का प्रत्युत्तर नहीं, बल्कि उन्होंने क्षेत्र के लिए जो योजना तैयार की है, ये उसका दस्तावेज है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.