प्रयागराज: टेंट में आग लगने से बाल-बाल बचे बिहार के राज्यपाल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 02:24:27 PM
Prayagraj: Governor of Bihar who survived a fire in the tent

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

प्रयागराज। कुंभ नगर में गुरुवार देर रात बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टेंट में भीषण आग लग गयी। इस दुर्घटना में वह बाल-बाल बच गये। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और राज्यपाल के बेटे आशुतोष टंडन ने घटना की पुष्टि की है।


मौके पर मौजूद बिहार सरकार के सुरक्षा अधिकारियों ने तुरंत टंडन को टेंट से बाहर निकाला और उन्हें सर्किट हाउस पहुंचाया। आग से राज्यपाल का चश्मा, घड़ी और अन्य जरूरी वस्तुयें जल गयी हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि संगम के किनारे बने कुंभ नगर के सेक्टर 20 में त्रिवेणी सिटी के टेंटों में देर रात करीब ढाई बजे अचानक आग लग गयी। प्राथमिक तौर पर आग की वजह बिजली का शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। इस मामले में जांच जारी है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.