प्रयागराज पुलिस ने किए चार इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2019 12:00:50 PM
Prayagraj police arrested four bribe

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश की प्रयागराज पुलिस ने अलग-अलग स्थानों ने 25-25 हजार रुपये के चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

Rawat Public School

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नैनी पुलिस ने सूचना के आधार पर एफसीआई गेट के पास से इनामी अपराधी रवि भारतीया उर्फ टाइगर को गिरफ्तार किया । उसके पास से 04 देशी बम बरामद किए गये। यह बदमाश नैनी थाने पर हत्या आदि के मामले वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 का पुरस्कार घोषित था। गिरफ्तार बदमाश चक लाल मोहम्मद निकट एफसीआई नैनी का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा करछना पुलिस ने आज सूचना के आधार पर वीरपुर बाजार के पास से 25-25 हजार रुपये के इनामी दो शतिर अपराधियों मड़वा निवासी रामबाबू और नेब्बुल यादव उर्फ अजय को गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाश हत्या के मामले में वांछित चल रहे थे, जिसकी गिरफ्तारी इनाम घोषित कर रखा था।

प्रवक्ता के अनुसार सरायममरेज पुलिस ने सूचना के आधार पर मियाकापुरा से 25 हजार के इनामी अपराधी वीर चन्द्र यादव को गिरफ्तार किया । यह बदमाश सरायममरेज थाने पर पंजीकृत एक मामले में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित कर रखा था। गिरफ्तार चारों बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया । -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.