प्री-नर्सरी की बच्ची का स्कूल वैन में कंडक्टर ने किया यौन उत्पीड़न, आरोपी को भेजा गया बाल सुधार गृह

Samachar Jagat | Saturday, 22 Sep 2018 09:22:49 AM
Pre-nursery child school conductor sexual harassment

भोपाल। देशभर में रेप,गैंगरेप और यौन उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, एक के बाद एक ऐसा मामला अखबारों की सुर्खियों में छाया रहता है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है। जहां पर 3 वर्षीय बच्ची के साथ चलती वैन में नाबालिग कंडक्टर द्बारा यौन उत्पीड़न करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी को शुक्रवार को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

अयोध्या नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने शुक्रवार को बताया कि गुरूवार दोपहर करीब 2 बजे प्री-नर्सरी की बच्ची ने घर पहुंचने पर अपनी मां को इस घटना के बारे में उस वक्त बताया, जब वह उसे नहलाने के लिए ले गई थी। उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां ने जब घटना के बारे में पूछा, तब उसने कंडक्टर का नाम लिया।

युवती के साथ चार युवकों ने बारी-बारी किया ये घिनौना काम, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

आरोपी को बृहस्पतिवार रात हिरासत में लिया गया था। सिंह ने बताया कि मार्कशीट के अनुसार आरोपी कंडक्टर की उम्र 17 साल छह महीने है। इसलिए आज उसे काउंसिलिग के बाद बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। उन्होंने आरोपी के हवाले से बताया कि उसने ब्लू फिल्म देखी थी, जिससे प्रेरित होकर उसने यह गलत काम किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची के परिवार ने पुलिस के पास इस घटना की कल शिकायत की थी। बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया है। सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबद्ध धारा और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस वैन में यह हरकत की गई, वे 14 सीटों वाला वाहन था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.