तत्परता से करें बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान: प्रियव्रत

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 09:29:17 AM
Preparedness to solve problems of electricity consumers: Priyavrat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जबलपुर। मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने आज कहा कि पूरी सजगता और तत्परता से बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान किया जाये। सिंह जबलपुर में बिजली आपूर्ति की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्कृष्ट कार्य करने वाले इंजीनियरों और कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जायेगा एवं लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। सिंह ने पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सभी जिलों के अधिकारियों से कहा कि एक सप्ताह में सकारात्मक परिणाम दिखना चाहिए।

सिंह ने कहा कि वचन-पत्र के अनुसार बिलों की विसंगति के समाधान के लिये गठित समिति की बैठक प्रत्येक वितरण केन्द्र पर मंगलवार को की जाती है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गृह ज्योति योजना का लाभ पात्र हितग्राहियों को दिलाना सुनिश्चित किया जाये।

ऊर्जा मंत्री ने जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक में विद्युत आपूर्ति का फीडबैक और जन-प्रतिनिधियों से क्षेत्रीय समस्याओं की जानकारी ली। सिंह ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जन-प्रतिनिधियों द्वारा बताई गई समस्याओं का त्वरित निराकरण करें। उन्होंने बताया कि कॉल सेंटर नं. 1912 की लाइन में वृद्धि की जा रही है। उन्होंने उच्च दाब उपभोक्तओं के साथ बैठक में कहा कि टैरिफ और फिक्स चार्ज जैसे सुझावों पर गंभीरता से विचार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आधार ताल एवं रिछाई औद्योगिक क्षेत्र में एक अतिरिक्त फीडर की व्यवस्था की जायेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.