नौकरी दिलाने के बहाने जयपुर में बुलाकर किया दुष्कर्म

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 01:14:32 PM
नौकरी दिलाने के बहाने जयपुर में बुलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में एक युवती से काम दिलाने के बहाने होटल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता की मां ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

अमृतसर में हुई युवती की हत्या, मृतका के पास मिली जयपुर के युवक की मिली आईडी

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की मां ने मामला दर्ज करवाया कि वह मूलत: मध्यप्रदेश की रहने वाली है और अपनी बेटी के साथ काम की तलाश में नौ अक्टूबर को जयपुर आई थी। 

जयपुरः JCTSL डिपों में चल रहा छोटे नोटों को एक्सचेंज करने का खेल, ACB ने की छापेमारी

दस अक्टूबर को भांकरोटा बस स्टैंड पर बेटी को छोड़कर काम की तलाश में गई थी। वापस लौटी तो उसकी बेटी वहां नहीं मिली और जब शाम को लौटी तो डरी-सहमी मिली। शाम को जब बेटी आई तो वह डरी हुई थी। रात को मां-अपनी बेटी को लेकर मध्य प्रदेश चली गई।

दो अवैध हुक्का बार पर छापा मार दो संचालक गिरफ्तार

वहां पहुंचने पर बेटी ने बताया कि 10 अक्टूबर को उसे बगरू निवासी सीताराम अग्रवाल मिला और काम दिलवाने के बहाने जयसिंहपुरा रोड स्थित एक होटल में ले गया। यहां एक अन्य आरोपी अनिल गोयल की मौजूदगी में उसने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

आरोपी ने किसी को बताने पर पीडि़ता को जान से मारने की धमकी भी दी। इस पर पीडि़ता जयपुर लौटी और मुहाना थाने में मामला दर्ज करवाया। आरोप है कि पुलिस ने मां बेटी पर आरोपियों से राजीनामा करने का दबाव बनाया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.