प्रधान आरक्षक 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2019 11:26:20 AM
Principal constable arrested taking bribe of 30 thousand

पन्ना।मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में लोकायुक्त पुलिस ने एक प्रधान आरक्षक को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।


loading...

सागर लोकायुक्त पुलिस ने कल देर शाम धर्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी नरदहा में पदस्थ प्रधान आरक्षक गोमती तिवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। प्रधान आरक्षक ने एक मामले में कार्रवाई नहीं करने के एवज में 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। इसकी शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्यवाही की है।

शिकायतकर्ता धर्मेंद्र ने बताया कि नरदहा चौकी प्रभारी तपन व्यापारी और प्रधान आरक्षक गोमती तिवारी को कथित तौर पर उसके भाई के खिलाफ दो-तीन माह पूर्व एक शिकायत मिली थी। इसमें कार्रवाई को लेकर पुलिसकर्मी ने उसके भाई को गिरफ्तार करने और वाहन जब्त करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। धर्मेंद्र ने इसकी लिखित शिकायत लोकायुक्त पुलिस सागर से की।

इसके बाद मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस उप पुलिस अधीक्षक राजेश खेडे के नेतृत्व वाली टीम ने कार्रवाई करते हुए प्रधान आरक्षक गोमती तिवारी को पकड़ लिया।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.